डाक बंगले पहुंचे विश्व बौद्ध महासम्मेलन के मुख्य संयोजक देंगे आमंत्रण

आगामी सत्ताइस अक्टूबर को सरदार पटेल संस्थान अलोपीबाग प्रयागराज में होने जा रहे विश्व बौद्ध महासम्मेलन में प्रतिभाग करने का आमंत्रण देने के लिए मुख्य संयोजक....

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-01 17:25 GMT

डाक बंगले पहुंचे विश्व बौद्ध महासम्मेलन के मुख्य संयोजक

- तीन दिनों तक बौद्धिक साथियों संग बैठक कर देंगे आमंत्रण

फोटो परिचय-  डाक बंगले में मौजूद बौद्ध महासम्मेलन के मुख्य संयोजक।

फतेहपुर। आगामी सत्ताइस अक्टूबर को सरदार पटेल संस्थान अलोपीबाग प्रयागराज में होने जा रहे विश्व बौद्ध महासम्मेलन में प्रतिभाग करने का आमंत्रण देने के लिए मुख्य संयोजक भंते सुमित रत्न थेरा तीन दिवसीय कार्यक्रम हेतु लोकनिर्माण विभाग के डाक बंगले पहुंचे। वह यहीं पर अगले तीन जुलाई तक फतेहपुर के बौद्धिक साथियों के साथ बैठक, विचार विमर्श के साथ आमंत्रण प्रदान करेंगे।

साथ ही तीन जुलाई शाम 5 बजे से अमित वर्मा के आयोजन में रामपाल बिटाना देवी महाविद्यालय में होने जा रहे बहुजन विचार परिषद एवं बहुजन प्रीति भोज के वृहद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में परिषद को संबोधित करेंगे। परिषद् की अध्यक्षता समाजसेवी, क्रांतिकारी साथी सरदार सेना के राष्ट्रीय प्रचारक और सरदार पटेल शोध संस्थान के डायरेक्टर डॉ. जगदीश्वर पटेल करेंगे। पूरे कार्यक्रम की जानकारी विद्वान विचारक, चिंतक और सरदार पटेल शोध संस्थान के जनरल सेक्रेटरी चंद्रभान यादव ने दी। इस मौके पर लालन बाबू मौर्या, संदीप जडेजा, महेंद्र गौतम, विमल पासी, आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News