मंडल अध्यक्ष के आवास पर पौध रोपित करते दिव्यांग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष

धरती को हरा भरा बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशन में चलाए जा रहे एक वृक्ष मां के नाम कार्यक्रम के तहत गुरूवार को दिव्यांग प्रकोष्ठ के मंडल

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-04 16:48 GMT

मंडल अध्यक्ष के आवास पर किया पौधरोपण

फोटो परिचय-  मंडल अध्यक्ष के आवास पर पौध रोपित करते दिव्यांग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष।

फतेहपुर। धरती को हरा भरा बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशन में चलाए जा रहे एक वृक्ष मां के नाम कार्यक्रम के तहत गुरूवार को दिव्यांग प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष जीत सिंह के आवास पर पौधरोपण किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी दिव्यांग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने किया। मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह गौर उर्फ जीतू के नासिरपुर मुहल्ला स्थित आवास पर कई पौध लगाए गए एवं संरक्षण का संकल्प लिया। जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि धरा को हरा-भरा बनाए रखने के साथ ही जीवन जीने के लिए वृक्ष बेहद जरूरी हैं। यदि धरा पर वृक्ष नहीं होंगे तो पर्यावरण संतुलन नहीं होगा और धरती पर जीवन असंभव हो जाएगा। उन्होने सभी का आहवान किया कि अधिक से अधिक पौध रोपित करके उनका संरक्षण भी करें। इस मौके पर संजय मोदनवाल, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सुनिधि तिवारी, सभासद संतोष पटेल, अमित सिंह, पंकज बाजपेयी, संजय यादव, सालिगराम सविता भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News