श्रीमती रामा अग्रहरि स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय में हुआ कार्यक्रम

शहर के रामानगर देवीगंज मुहल्ला स्थित श्रीमती रामा अग्रहरि स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय में गुरूवार को स्मार्टफोन व टैबलेट वितरण का आयोजन किया गया।

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-04 17:19 GMT

506 छात्राओं को स्मार्टफोन व 51 को मिले टैबलेट

- श्रीमती रामा अग्रहरि स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय में हुआ कार्यक्रम

फोटो परिचय- (छात्राओं को स्मार्टफोन व टैबलेट वितरित करते अतिथि।

फतेहपुर। शहर के रामानगर देवीगंज मुहल्ला स्थित श्रीमती रामा अग्रहरि स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय में गुरूवार को स्मार्टफोन व टैबलेट वितरण का आयोजन किया गया। हाथों में स्मार्टफोन व टैबलेट आते ही छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे। सभी ने सरकार के इस प्रयास की जमकर प्रशंसा की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता उर्फ बब्लू व विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री राधेश्याम गुप्त ने शिरकत की। अतिथियों ने विद्यालय की 509 छात्राओं को स्मार्टफोन व 51 छात्राओं को टैबलेट वितरित किए। स्मार्टफोन व टैबलेट हाथों में पाकर छात्राओं ने कार्यक्रम को जमकर सराहा। उधर विधायक श्री गुप्ता ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए तमाम योजनाएं संचालित कर रही हैं। प्रदेश की योगी सरकार ने छात्र-छात्राओं को दक्ष बनाए जाने के लिए ही स्मार्टफोन व टैबलेट वितरण करने का फैसला लिया था। लगातार सभी को इस योजना से लाभान्वित किया जा रहा है। इससे पूर्व सक्षम गुप्ता, व्यवस्थापक राजेश गुप्ता एवं प्राचार्या ने अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर अवनीश, दिनेश तिवारी एवं महाविद्यालय का समस्त स्टॉफ उपस्थित रहा।

Tags:    

Similar News