धोखाधड़ी करके बैनामा करवाए जाने की डीएम से शिकायत

धोखाधड़ी करके जमीन का बैनामा करवाए जाने की शिकायत एक वृद्ध महिला ने जिलाधिकारी से करते हुए प्रकरण की जांच उच्चाधिकारियों से करवाकर दोषी लोगों के विरूद्ध सख्त का

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-04 16:51 GMT

धोखाधड़ी करके बैनामा करवाए जाने की डीएम से शिकायत

फोटो परिचय-  पीड़िता केवली देवी।

फतेहपुर। धोखाधड़ी करके जमीन का बैनामा करवाए जाने की शिकायत एक वृद्ध महिला ने जिलाधिकारी से करते हुए प्रकरण की जांच उच्चाधिकारियों से करवाकर दोषी लोगों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में केवली देवी पत्नी स्व. राजकुंवर सिंह उर्फ राजकुमार सिंह निवासी ग्राम सुजानपुर मजरे असोथर ने बताया कि उसके पति की मौत 15 वर्ष पहले हो चुकी है। जेठ राम सिंह के लड़के धर्मराज सिंह ने 13 दिसंबर 2021 को उसके खाता संख्या 2435/0.2270 व 2447/0.4530 के दो किता 0.6800 हे. का 1/2 भाग का 1/2 भाग 0.1700 हे. का बैनामा धोखाधड़ी से करवा लिया। इस काम में रणधीर सिंह पुत्र जंग बहादुर व बुद्धसेन सिंह पुत्र रामसजन निवासी ग्राम बहादुरपुर मजरे रिठवां थाना असोथर भी शामिल थे। पेंशन व किसान सम्मान निधि का पैसा मिलने की बात कहकर तहसील में ले जाकर निशान अंगूठा लगवा लिया और जमीन का बैनामा करवा लिया। उसको एक भी पैसा नहीं दिया गया। जब इसकी शिकायत की तो पुत्रांे के साथ गाली-गलौज की। पुलिस ने भी शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने डीएम से मामले की जांच कराकर दोषीजनों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

Tags:    

Similar News