बस संचालकों ने मांगी स्थाई जगह- प्रतिदिन बसों के चालान से परेशान हैं संचालक

प्रतिदिन रोड किनारे खड़ी बसों के चालान से परेशान प्राइवेट बस मालिकों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर अड्डे के संचालन के लिए स्थाई जगह दिए जाने ,,,

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-05 17:22 GMT

प्राइवेट बस संचालकों ने मांगी स्थाई जगह

- प्रतिदिन बसों के चालान से परेशान हैं संचालक

फोटो परिचय- डीएम को ज्ञापन देने जाते प्राइवेट बस संचालक।

फतेहपुर। प्रतिदिन रोड किनारे खड़ी बसों के चालान से परेशान प्राइवेट बस मालिकों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर अड्डे के संचालन के लिए स्थाई जगह दिए जाने की मांग की है। जिस पर डीएम से उन्हें आश्वासन दिया कि इस पर विचार करके जगह का निर्धारण किया जाएगा।

फतेहपुर कड़ा धाम प्राइवेट बस आनर एसोसिएशन सोसाइटी के अध्यक्ष विजय तिवारी व महामंत्री अमरनाथ मौर्य की अगुवई में प्राइवेट बस स्वामी कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर बताया कि वह सभी फतेहपुर, हथगाम, कड़ा मार्ग के वाहन स्वामी हैं। इस मार्ग पर 58 बसों का संचालन होता है, लेकिन शासन द्वारा कोई स्थाई जगह न देने के कारण प्रतिदिन बसों का चालान किया जाता है। जिससे वह सभी परेशान हैं। मांग किया कि अड्डे का संचालन किए जाने के लिए स्थाई जगह देने की अनुमति प्रदान की जाए। इस मौके पर मुनीर अहमद, लाल बाबू, अजय, प्रेम, मो. आमिर, शिवम, प्रेमदत्त उमराव, राजेश यादव भी मौजूद रहे।


Tags:    

Similar News