स्थानांतरित डीएमओ को पुष्प गुच्छ भेंट करते जिला छह रोग अधिकारी।

जिला मलेरिया अधिकारी सुजाता ठाकुर का स्थानांतरण जनपद बाराबंकी हो जाने पर गुरूवार को ट्रेनिंग सेंटर परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-04 16:41 GMT

स्थानांतरित डीएमओ को स्वास्थ्य कर्मियों ने दी विदाई

फोटो परिचय- स्थानांतरित डीएमओ को पुष्प गुच्छ भेंट करते जिला छह रोग अधिकारी।

फतेहपुर। जिला मलेरिया अधिकारी सुजाता ठाकुर का स्थानांतरण जनपद बाराबंकी हो जाने पर गुरूवार को ट्रेनिंग सेंटर परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला छह रोग अधिकारी डॉ. शहाबुद्दीन ने हिस्सा लिया।

विदाई समारोह में सर्वप्रथम उपस्थित अधिकारी व कर्मचारियों ने बुके एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका सम्मान किया। उपस्थित अधिकारियों ने जिला मलेरिया अधिकारी की कार्यकाल की सराहना की। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपमुख चिकित्साधिकारी ने की। सर्वप्रथम मुख्य अतिथि ने पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। स्वागत के उपरांत अपने उद्बोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि सुजाता ठाकुर एक अच्छी वक्ता व मृदभाषी हैं। विभागीय कार्याें के साथ साथ सामाजिक कार्यों में भी रुचि लेने वाली सामाजिक महिला हैं। मलवा ब्लॉक के मलेरिया इंचार्ज हिमांशु श्रीवास्तव ने कहा कि जिला मलेरिया अधिकारी का आशीर्वाद हमेशा रहा है। वह उनके लिए अभिभावक की तरह हैं और आदर्श भी हैं। संचालन प्रशासनिक अधिकारी ने किया। इस अवसर पर मलेरिया इंस्पेक्टर आशीष त्रिपाठी, इशान महंत, कीर्ति, मनोज, मेधवी सोनू, मोहम्मद हाशिम, फरीद अहमद भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News