सड़क व नाली का निर्माण कार्य पूर्ण कराए जाने की लगाई गुहार, डीएम को,,,,

शहर के लखनऊ बाईपास माहपुर गली नं. 3 में अधूरी सड़क का निर्माण किए जाने पर बाशिंदे जिलाधिकारी की चौखट पर आए और एक ज्ञापन सौंपकर ठेकेदार के विरूद्ध कार्रवाई करते..

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-04 17:05 GMT

अधूरी सड़क निर्माण पर डीएम की चौखट आए बाशिंदे

- सड़क व नाली का निर्माण कार्य पूर्ण कराए जाने की लगाई गुहार

फोटो परिचय-  डीएम को ज्ञापन देने के लिए खड़े बाशिंदे।

फतेहपुर। शहर के लखनऊ बाईपास माहपुर गली नं. 3 में अधूरी सड़क का निर्माण किए जाने पर बाशिंदे जिलाधिकारी की चौखट पर आए और एक ज्ञापन सौंपकर ठेकेदार के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए सड़क व नाली का निर्माण कार्य पूर्ण किए जाने की गुहार लगाई।

शहर के लखनऊ बाईपास माहपुर गली नं. 3 के बाशिंदे गुरूवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर बताया कि ठेकेदार ने मुहल्ले में छह माह पूर्व सड़क का आधा-अधूरा निर्माण करवाया था। नाला व नाली का भी निर्माण नहीं किया जिससे मुहल्लेवासियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बताया कि दो दिन पूर्व हुई झमाझम बारिश के चलते मुहल्ले में भीषण जलभराव हो गया है। जिसके चलते स्कूली बच्चे व महिलाओं को निकलने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चे पानी में हिलोरे मारकर निकलने के लिए विवश है। जिससे उनके कपड़े भी खराब हो जाते हैं। बाशिंदों ने जिलाधिकारी से मांग किया कि कठिनाई को ध्यान में रखते हुए संबंधित ठेकेदार के विरूद्ध जहां कड़ी कार्रवाई की जाए वहीं सड़क व नाली का निर्माण कार्य पूर्ण कराया जाए। इस मौके पर रोहित गुप्ता, नीतू गुप्ता, निर्मला देवी, ज्ञानमती, कमल, हरिओम, सुधीर सोनी, सुनील सोनी, अनिल, रामसुख, मुंशीलाल, गुड़िया देवी, रीता गुप्ता, सुमन देवी, विजय लक्ष्मी, सुनैना, संध्या तिवारी, साक्षी तिवारी, राजेश तिवारी, भगवती तिवारी, सुनैना, मुकेश गुप्ता, राहुल सिंह, कृष्णपाल सिंह, दीक्षा सिंह, सुनीता देवी, कलावती, शिवकरण, साक्षी तिवारी, पंकज साहू, सर्वेश मिश्र भी मौजूद रहे।


Tags:    

Similar News