तालीबानी अंदाज में प्लास से निकाले दलित मजदूर के पैर के नाखून

बकेवर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां टेंट हाउस में काम करने वाले दलित मजदूर को दबंगों ने पीट-पीट कर मरणासन्न...

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-01 17:29 GMT

तालीबानी अंदाज में प्लास से निकाले दलित मजदूर के पैर के नाखून

- आरोपियों की सजा से ग्रामीणों मंे दहशत का माहौल

फोटो परिचय- जिला अस्पताल में भर्ती दलित मजदूर।

फतेहपुर। बकेवर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां टेंट हाउस में काम करने वाले दलित मजदूर को दबंगों ने पीट-पीट कर मरणासन्न ही नहीं किया, बल्कि लोहे के प्लास से उसके पैर के नाखून उखाड़ दिया। आरोपियों की तालिबानी सजा से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी शिवम कोरी (19) पुत्र संतोष कोरी को दबंगों ने बेरहमी से पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। दबंगई का आलम ये रहा कि एक कार्यक्रम में टेंट-लाईट के काम को अंजाम दे रहे दलित युवक को उठा ले गए और बाहर ले जाकर अमानवीय व्यवहार की सारी सीमाएं पार कर दी। जिला अस्पताल के स्ट्रेचर पर मरणासन्न हालत में पड़े मजदूर पर दबंगों का ऐसा कहर बरपा, जिसकी कहानी सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। घायल के पिता संतोष कोरी ने बताया कि शिवम कोरी टेंट हाउस में मजदूरी का काम करता है। बकेवर कस्बे में एक भंडारा में टेंट लगाए हुए था। वहां पर किसी बात को लेकर आपस में वाद-विवाद हो गया, जिसके बाद दबंगों ने उसे लोहे के प्लास और रॉड से बुरी तरह पीटा। इस अमानवीय अत्याचार में दबंगों ने तालीबानी अंदाज में प्लास से उसके पैर के नाखून तक निकाल दिए। पीड़ित शिवम कोरी की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। घटना के दौरान ग्रामीणों के मौके पर पहुंचते ही दबंग फरार हो गए। ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल शिवम को देखकर तुरंत पुलिस को सूचित किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित के पिता ने दबंगों के खिलाफ पुलिस से की शिकायत। पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News