बिंदकी नगर अध्यक्ष बने अश्वनी, पटका पहना कर किया स्वागत समिति का हुआ..

भारतीय दोसर वैश्य महासमिति की एक बैठक बिंदकी कस्बे के वेद गेस्ट हॉउस में जिलाध्यक्ष नारायण बाबू गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। अध्यक्षता करते हुए नारायण...

Reporter :  Azra News
Update: 2024-07-01 17:11 GMT

भारतीय दोसर वैश्य सह समिति का हुआ विस्तार

- बिंदकी नगर अध्यक्ष बने अश्वनी, पटका पहना कर किया स्वागत

फोटो परिचय-  नवमनोनीत नगर अध्यक्ष का माला पहनाकर स्वागत करते साथी।

बिंदकी/फतेहपुर। भारतीय दोसर वैश्य महासमिति की एक बैठक बिंदकी कस्बे के वेद गेस्ट हॉउस में जिलाध्यक्ष नारायण बाबू गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। अध्यक्षता करते हुए नारायण बाबू ने कहा कि समाज को संगठित करने के लिए संगठन की आवश्यकता होती है। बिंदकी कस्बे में दोसर वैश्य परिवारों की संख्या बहुत अधिक है ऐसे में बिंदकी में संगठन की अति आवश्यकता थी। सर्वसम्मति से बिन्दकी नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी अश्वनी गुप्ता को नगर अश्यक्ष का दायित्व सौंपा गया।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद गुप्ता ने कहा कि जिस समाज का कोई नेता नहीं होता है वह समाज संगठित नहीं होता। बिना संगठित हुए कोई भी चीज नहीं प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने कहा कि अश्वनी अपना दायित्व अच्छे ढंग से निर्वहन करेंगे ऐसी उनकी शुभकामनाये हैं। नव मनोनीत अध्यक्ष अश्वनी गुप्ता ने कहा कि संगठन ने जो दायित्व सौंपा है उसको वह निष्ठापूर्वक निभाएंगे तथा अपने सहयोगियों व वरिष्ठजनों का सहयोग व आशीर्वाद लेकर समाज को संगठित करने में अपना योगदान देंगे। संचालन रामजी गुप्ता व गोरेलाल ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर नन्द किशोर गुप्ता, सुशील गुप्ता (फौजी), घनश्याम गुप्ता, हुमांशु, ऋतुराज, मंगल सेन गुप्ता, रामजी गुप्ता, गोरेलाल, चंद्रेश, कुलदीप गुप्ता, सुनील गुप्ता, सूर्य कुमार, विनय कुमार, प्रतीक, राजेश कुमार, हरिशंकर, प्रभात गुप्ता, विकास, संतोष, अक्षय गुप्ता, भुवन गुप्ता, उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News