भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान को लेकर हुई टोली बैठक

    बूथों पर बैठकर कार्यकर्ता करें सदस्यता अभियान की तैयारी: मुखलाल
– भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान को लेकर हुई टोली बैठक
– 31 अगस्त को जिले के 329 शक्तिकेंन्द्रो के सभी 2143 बूथों पर होंगी तैयारी बैठकें
फोटो परिचय- बैठक में भाग लेते भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल व अन्य।
मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़  फतेहपुर। शहर के जेल रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को सदस्यता अभियान को लेकर जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल की अध्यक्षता में बैठक की गई। जिसमें जिले के सदस्यता प्रभारी व सह प्रभारियों के साथ ही अभियान टोली के सदस्य उपस्थित रहे।


बैठक में जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल ने पार्टी के सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए दिशा-निर्देश के साथ चर्चा की। श्री पाल ने कहा कि संगठन के मार्गदर्शन के मुताबिक हम सभी अभियान के जिम्मेदारों को आगे बढ़ना है। दो सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सदस्य बनने के साथ ही हम लोग भी सदस्यता लेकर अपने अपने क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगों को सदस्य बना कर अभियान का शुभारंभ करेंगे। जिला सदस्यता अभियान प्रभारी कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष व पूर्व जिलाध्यक्ष प्रभुदत्त दीक्षित द्वारा कल 31 अगस्त को अभियान की तैयारियों को लेकर होने वाली बैठकों की जिम्मेदारियों को बांटा गया।

श्री दीक्षित ने कहा कि पूर्व की भांति इस अभियान में भी जनपद के कोने कोने से किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा, महिलाओं के साथ ही सभी वर्गों को सभी बूथों पर 200 लोगों को सदस्य बनाया जायेगा। बैठक में जिला महामंत्री व अभियान के सह संयोजक उदय लोधी जिला मंत्री पुष्पा पासवान, जिला मंत्री कुलदीप भदौरिया, अभिषेक शुक्ला, स्वरूप राज सिंह जूली, सुशील तिवारी बच्चा, अमित शिवहरे, विजय प्रताप सिंह, धनंजय द्विवेदी, जितेन्द्र सिंह, विक्रम सिंह चंदेल, सुमित द्विवेदी, अभिषेक श्रीवास्तव, गिरजादत्त बाजपेई, रेखा सरोज सहित अभियान में जिम्मेदारी निभा रहे पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *