पुलिस ने बिन्दकी के एक बाग से किया बरामद, शुरू की जांच

 हाईस्कूल की छात्रा का हत्या कर फेंका गया शव

-पुलिस ने बिन्दकी के एक बाग से किया बरामद, शुरू की जांच

-पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच सुराग तलाशने में जुटी

-एसपी ने घटना खुल्लासा के लिए गठित की टीम

फोटो परिचय- घटना स्थल पर जांच पडताल करते पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। शनिवार शाम कोचिंग पढ़ने निकली छात्रा के घर न पहुचने पर शुरू हुई खोजबीन के बाद पुलिस में दी गई तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस तलाश शुरू की। लेकिन देर रात तक सफलता नही मिल पाई। रविवार सुबह बिन्दकी बाईपास में किशोरी का हत्यायुक्त शव आम के बाग में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल, अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा, सीओ बीर सिंह, फोरेंसिक सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और छानबीन शुरू कर दी।

बिन्दकी के जहानपुर पैगम्बरपुर मोहल्ला निवासी स्व. दिलशाद की 15 वर्षीय पुत्री अक्सरा नेहरू इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा थी। परिजनों ने बताया कि घर से कुछ ही दूर स्थित अंग्रेजी व एक किमी दूर गणित की कोचिंग पढ़ने सहेलियों के साथ शाम चार बजे जाती थी। शनिवार की शाम उसकी सहेली आसना ने घर पहुचकर बुलाया तो उसने बुखार आने को बताया और नही गई, जैसे ही सहेली घर से निकल गयी। उसके करीब आधा घण्टा बाद ही वह भी कोचिंग के लिए निकल गई लेकिन काफी समय तक जब किशोरी घर नही पहुची तो परिजनों को आशंका होने लगी और तलाश शुरू कर दी। जब किशोरी कुछ पता नही चला तो परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। बताया कि वार्ड के सभासद विशाल गुप्ता व एक सैकड़ा मोहल्ले के लोग, परिजन व पुलिस रात ढाई बजे तक खोजबीन की लेकिन छात्रा का कुछ पता नही चला। रविवार की सुबह करीब सात बजे ग्रामीणों ने आम के बाग में किशोरी का हत्यायुक्त शव देखा तो सनसनी फैल गई। बताया कि किशोरी के सिर, गले व आंख पर गम्भीर चोट के निशान मिले हैं। उसकी एक सैंडल व हेयरबैंड दूर

मिला और शव के आसपास शराब की कुछ बोतले भी मिली। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाल संजय कुमार पांडे पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल, एएसपी विजय शंकर मिश्रा, सीओ वीर सिंह, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी। एसपी ने बताया कि घटना के  खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गयी है जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल की सलाखो के पीछे भेजा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *