एसपी ने किया हवन-पूजन, देश में सुख-समृद्धि की कामना,हर्षोल्लास से मनाया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

हर्षोल्लास से मनाया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व
– एसपी ने किया हवन-पूजन, देश में सुख-समृद्धि की कामना
फोटो परिचय- पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में मनमोहनक प्रस्तुतियां देते बच्चे।
मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व जहां समूचे जनपद समेत देश में धूमधाम से मनाया गया। वहीं पुलिस लाइन प्रांगण में भी भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम से पूर्व पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने हवन-पूजन किया तत्पश्चात देश में सुख-समृद्ध व शांति की ईश्वर से कामना की। छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुतियां दीं।


हवन-पूजन का कार्यक्रम निर्धारित समय पर हुआ। एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने हवन में आहूतियां दी और देश में सुख-समृद्धि की ईश्वर से कामना की। पुलिस लाइन को दुल्हन की तरह सजाया गया था। मंच पर पुलिस परिवार के बच्चों समेत स्कूली छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुतियां दी। जिनको उपस्थित अतिथियों व लोगों ने जमकर सराहा। एसपी ने अपने सूक्ष्म संबोधन में भगवान

श्रीकृष्ण की लीलाओं का बखान किया। उन्होने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने हमेशा सत्य का साथ दिया। असहायों की मदद की। उनके जीवन से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए और हमेशा दीन-दुखियों की मदद करनी चाहिए। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र, क्षेत्राधिकारी थरियांव/लाइन प्रगति यादव, क्षेत्राधिकारी नगर वीर सिंह समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी गण के साथ-साथ गणमान्य भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *